बांग्लादेश की टीम वर्ल्ड टी- 20 में उलट फेर का मद्दा रखती है

Updated: Tue, Mar 15 2016 17:15 IST

वर्ल्ड टी- 20 में बांग्लादेश की टीम उलट फेर करने में सबसे ज्यादा आगे नजर आ सकती है। बांग्लादेश की टीम ने जिस तरह से हालिया दिनों में गजब का खेल दिखाकर विरोधी टीमों को अचंभित किया है उससे वर्ल्ड टी- 20 में क्रिकेट पंडित बांग्लादेश की टीम  को हल्के में नहीं ले रहे हैं।

13th Match, Super 10 Group 2 - India v New Zealand
Tuesday Mar 15 19:30 IST

Scorecard | Commentary

बांग्लादेश की टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिससे किसी भी बड़े टीमों के लिए अड़चन पैदा कर सकती है।

खासकर ऑल राउंडर शकीबअल- हसन , तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम, कप्तान मुर्तजा, तेज गेंदबाज तस्किन अहमद जैसे कारगर खिलाड़ी बाग्लादेश की टीम के पास हैं जो अपने खेल से विरोधी टीमों की रणनीति बिगाड़ सकते हैं।

तमीम इकबाल बांग्लादेश के पहले ऐसे बल्लबाज हैं जिन्होंने टी- 20 में शतक जमाया है।

बांग्लादेश की टीम ने वर्ल्ड टी- 20 में 18 मैच खेले हैं जिसमें 3 मैच को जीतने में सफल रहे हैं तो वहीं 15 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन जिस तरह से बांग्लादेश  टीम ने एशिया कप और वर्ल्ड टी- 20 के क्वालिफाइंग राउंड में परफॉर्मेंस किया है उससे कहीं ना कहीं बांग्लादेश के खिलाड़ी आत्मविश्वास से लबालब भरे हुए हैं जो बड़े मैचों में विरोधी टीमों को कड़ी टक्कर देनें का सामर्थ रखते हैं।

मैच शेड्यूल: 16 मार्च, बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान

                    : 21 मार्च, ऑस्ट्रेलिया बनाम बांग्लादेश

                    : 23 मार्च, बांग्लादेश बनाम भारत

                    : 26 मार्च, बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड

टीमें इस प्रकार हैं-

बांग्लादेश: मशरफे मुर्तजा, शाकिब अल हसन, अबू हैदर, अल-अमिन हुसैन, अराफात सनी, महमुदुल्लाह, मोहम्मद मिथुन, मुशफिकुर रहीम, मुश्ताफिजुर रहमान, नासिर होसैन, नुरुल हसन, सब्बीर रहमान, सौम्या सरकार, तमीम इकबाल, तस्कीन अहमद, कायेस, इस्लाम रबी मुक्तार अली, शुवागता होम

    

அதிகம் பார்க்கப்பட்டவை