Advertisement
Advertisement
Advertisement

जब शून्य पर आउट हुई पूरी टीम

कैंटरबरी (इंग्लैंड), 12 फरवरी। क्रिकेट अनिश्चतताओं का खेल है। इसमें कभी भी कुछ भी हो सकता है, लेकिन एक टीम का शून्य के स्कोर पर ऑल आउट हो जाना अजीब लगता है। यह अजीब वाकया हुआ है इंग्लैंड में, जहां

Advertisement
जब शून्य पर आउट हुई पूरी टीम
जब शून्य पर आउट हुई पूरी टीम ()
Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
Feb 13, 2016 • 12:55 PM

कैंटरबरी (इंग्लैंड), 12 फरवरी। क्रिकेट अनिश्चतताओं का खेल है। इसमें कभी भी कुछ भी हो सकता है, लेकिन एक टीम का शून्य के स्कोर पर ऑल आउट हो जाना अजीब लगता है। यह अजीब वाकया हुआ है इंग्लैंड में, जहां एक टीम छह खिलाड़ियों की इंडोर क्रिकेट चैम्पियनशिप में एक भी रन नहीं बना पाई और शून्य के स्कोर पर आउट हो गई।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 13, 2016 • 12:55 PM

बीबीसी के मुताबिक गुरुवार को बेपचाइल्ड क्रिकेट क्लब का कोई भी बल्लेबाज टीम के लिए एक रन भी नहीं बना सका और क्राइस्टचर्च विश्वविद्यालय की टीम ने उनकी पूरी टीम को शून्य पर ही आउट कर दिया।

बीबीसी ने क्राइस्टचर्च के खिलाड़ी माइक रोज के हवाले से लिखा है, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। उन्हें एक रन के लिए दीवार पर गेंद को मारना था लेकिन वह यह नहीं कर पाए।" क्राइस्टचर्च ने यह मैच 120 रनों से जीत लिया। उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए थे।

यह इंडोर क्रिकेट प्रतियोगिता थी जिसमें एक टीम में छह खिलाड़ी ही थे। 1913 में समरसेट की पूरी टीम भी शून्य पर आउट हो गई थी।

एजेंसी

Advertisement

Win Big, Make Your Cricket Tales Now

TAGS
Advertisement