Advertisement
Advertisement
Advertisement

India vs England: चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ कैसा रहा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, देखें आंकड़ों के आईने में

चेपक के नाम से मशहूर चेन्नई का एम.ए चिदंबरम स्टेडियम भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मैचों की मेजबानी करेगा। इस मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ मेजबान भारत का शानदार

Advertisement
Cricket Image for India vs England: चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ कैसा रहा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड,
Cricket Image for India vs England: चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ कैसा रहा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, (India vs England Chennai Test, Source: Twitter)
Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
Jan 26, 2021 • 10:09 AM

चेपॉक के नाम से मशहूर चेन्नई का एम.ए चिदंबरम स्टेडियम भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मैचों की मेजबानी करेगा। इस मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ मेजबान भारत का शानदार रिकॉर्ड रहा है। भारत दौरे पर इंग्लैंड को शुरूआती दोनों टेस्ट चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है। पहला टेस्ट पांच से नौ फरवरी तक जबकि दूसरा टेस्ट 13 से 17 फरवरी तक खेला जाएगा।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 26, 2021 • 10:09 AM

चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड ने अब तक नौ टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें से मेजबान भारत ने पांच जीते हैं, जबकि इंग्लैंड के हिस्से में तीन जीत नसीब हुई है। वहीं, दोनों टीमों के बीच 1982 में खेला गया मैच ड्रॉ रहा था।

भारत ने पिछली बार यहां इंग्लैंड के खिलाफ 2016 में खेला था, जब उसने पारी और 75 रन से शानदार जीत दर्ज की थी। उस मैच में करुण नायर ने तिहरा शतक लगाया था और वह वीरेंद्र सहवाग के बाद टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने थे।

Advertisement

Read More

Win Big, Make Your Cricket Tales Now

Advertisement