Advertisement
Advertisement
Advertisement

3 खिलाड़ी जिन्हें अनिल कुंबले ने दिए मौके, मगर रवि शास्त्री ने किया दरकिनार

रवि शास्त्री के कोच बनते ही इन 3 खिलाड़ियों के क्रिकेटिंग करियर पर लगभग ग्रहण लग गया जिन्हें अनिल कुंबले ने भरपूर मौका दिया था। 

Advertisement
Cricket Image for 3 Players Who Were Given Chances By Anil Kumble But Were Sidelined By Ravi Shastri
Cricket Image for 3 Players Who Were Given Chances By Anil Kumble But Were Sidelined By Ravi Shastri (Image Source: Google)
Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
Jun 07, 2021 • 12:00 PM

अनिल कुंबले और रवि शास्त्री की कोचिंग स्टाइल में काफी फर्क है इस बात में शायद ही किसी को शक हो। अनिल कुंबले 2016 में टीम इंडिया के कोच बने थे और 2017 में उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। कुंबले के बाद एक बार फिर रवि शास्त्री को टीम की कमान सौंपी गई। रवि शास्त्री के कोच बनते ही इन 3 खिलाड़ियों के क्रिकेटिंग करियर पर लगभग ग्रहण लग गया जिन्हें अनिल कुंबले ने भरपूर मौका दिया था। 

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 07, 2021 • 12:00 PM

करूण नायर: वीरेन्द्र सहवाग के बाद भारतीय टेस्ट क्रिकेट इतिहास में करूण नायर ही वो बल्लेबाज हैं जिन्होंने तिहरा शतक लगाया है। अनिल कुंबले ने अपने कार्यकाल के दौरान करूण नायर पर भरोसा जताया था लेकिन रवि शास्त्री द्वारा लगातार इस युवा खिलाड़ी को नजरअंदाज किया गया है। करुण नायर को 2017 के बाद से अब तक दोबारा टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है।

Trending

जयंत यादव: टीम इंडिया के स्पिन ऑलराउंडर जयंत यादव अनिल कुंबले के भारतीय कोच के पद से हटने के बाद मानो गायब ही हो गए हों। जयंत यादव ने अपने टेस्ट करियर में 4 टेस्ट मैचों में 45.60 की औसत से 228 रन बनाए हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में भी वह काफी कारगर साबित हुए और उन्होंने 11 विकेट लिए। रवि शास्त्री के कोच बनते ही उन्हें साइड लाइन कर दिया गया और दोबारा टीम में मौका नहीं मिला।

अमित मिश्रा: रवि शास्त्री के कोच बनते ही अमित मिश्रा मानो गायब ही हो गए हों। अनिल कुंबले ने अमित मिश्रा पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें तीनों ही फॉर्मेट में टीम का हिस्सा बनाया था लेकिन कुंबले के जाते ही अमित मिश्रा के दिन भी लगभग खत्म हो गए। 2016 के बाद से ही अमित मिश्रा को टीम इंडिया में दोबारा मौका नहीं मिल सका है।

   

Advertisement

Win Big, Make Your Cricket Tales Now

Advertisement