Advertisement
Advertisement
Advertisement

3 स्टार क्रिकेटर जिनकी भारत की T20I टीम में वापसी होगी मुश्किल, एक ने ठोके हैं 2 शतक

भारतीय क्रिकेट टीम 6 जुलाई से जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेलेगी। सिलेक्टर्स ने इस सीरीज के लिए नए चेहरों से भरी युवा टीम चुनी है, जिसकी अगुआई शुभमन गिल करेंगे। वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा

Advertisement
3 स्टार क्रिकेटर जिनकी भारत की T20I टीम में वापसी होगी मुश्किल, एक ने ठोके हैं 2 शतक
3 स्टार क्रिकेटर जिनकी भारत की T20I टीम में वापसी होगी मुश्किल, एक ने ठोके हैं 2 शतक (Image Source: Google)
Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
Jul 03, 2024 • 04:13 PM

भारतीय क्रिकेट टीम 6 जुलाई से जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेलेगी। सिलेक्टर्स ने इस सीरीज के लिए नए चेहरों से भरी युवा टीम चुनी है, जिसकी अगुआई शुभमन गिल करेंगे। वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा रहे संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे इस सीरीज के पहले दो मैच से बाहर हो गए हैं। फिर भी सिलेक्टर्स ने अनुभवी खिलाड़ियों की जगह युवा खिलाड़ियों की तरफ रुख किया और साईं सुदर्शन, जितेश शर्मा और हर्षित राणा को टीम में शामिल किया। 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 03, 2024 • 04:13 PM

इस सीरीज में कई स्टार खिलाड़ियों की अनदेखी की गई, जिसमें ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी हैं, जो भारत के लिए तीनों फॉर्मेट्स में खेल चुके हैं। 

Trending

ईशान किशन

पिछले साल के अंतर में हुए साउथ अफ्रीका दौरे तक ईशान किशन भारत की तीनों फॉर्मेट की टीम का हिस्सा थे। इसके बाद उन्होंने बीसीसीआई से से ब्रेक मांग, इसके बाद से वह टीम से बाहर हैं। खबरों के बीसीसीआई द्वारा ईशान को झारखंड के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने के लिए कहा गया, लेकिन वह हार्दिक पांड्या के साथ आईपीएल 2024 की तैयारियों में लग गए। जिसके बाद बीसीसीआई ने उनका सैंट्रल कॉन्ट्रै्क्ट भी खत्म कर दिया था। 

उस समय कोच रहे राहुल द्रविड़ ने साफ कर दिया था कि घरेलू क्रिकेट खेलकर कर ही उनकी टीम में वापसी होगी। अब जिम्बाब्वे दौरे के लिए भी सिलेक्टर्स ने उन्हें नजरअंदाज किया है। 

Advertisement

Read More

Win Big, Make Your Cricket Tales Now

Advertisement