Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीम इंडिया के 5 क्रिकेटर जिनका इंटरनेशनल करियर हो गया है Finished 

पिछले कुछ समय में टीम इंडिया में कई बदलाव देखने को मिले हैं। कई दिग्गजों को खराब फॉर्म या अन्य कारणों के चलते बाहर का रास्ता दिखाया गया और कई नए चेहरों को मौका मिला। कुछ खिलाड़ी टीम से लंबे

Advertisement
 5 Indian Cricketers Whose International Comeback Seems Impossible
5 Indian Cricketers Whose International Comeback Seems Impossible (Image Source: Google)
Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
Nov 30, 2023 • 03:04 PM

पिछले कुछ समय में टीम इंडिया में कई बदलाव देखने को मिले हैं। कई दिग्गजों को खराब फॉर्म या अन्य कारणों के चलते बाहर का रास्ता दिखाया गया और कई नए चेहरों को मौका मिला। कुछ खिलाड़ी टीम से लंबे समय से बाहर भी चल रहे और इनका अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करना मुश्किल लग रहा है। 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 30, 2023 • 03:04 PM

शिखर धवन

Trending

टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर शिखर धवन ने करीब एक साल से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। 37 साल के धवन आखिरी बार दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैच में खेले थे। धवन टेस्ट टीम से पांच साल और टी-20 टीम से करीब ढाई साल से बाहर हैं। 37 पिछले 2 टी-20 वर्ल्ड कप और 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए उन्हें टीम में मौका नहीं मिला। शुभमन गिल बतौर ओपनर अपनी जगह लगभग पक्की कर चुके हैं और बैकअप में ईशान किशन,यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ से युवा बल्लेबाज हैं, ऐसे में टीम इंडिया में उनकी वापसी मुश्किल लगती है।

इशांत शर्मा

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने लंबे समय से भारत के लिए सिर्फ टेस्ट क्रिकेट खेला। 35 साल के इशांत ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। वह टी-20 टीम से 10 साल से औऱ वनडे टीम से 7 साल से बाहर हैं।

Advertisement

Read More

Win Big, Make Your Cricket Tales Now

Advertisement